Breaking News

बड़ी खबर : आईपीएल-10 में इस बार खेलेगी बिहार की क्रिकेट टीम 'मगध वॉरियर'


बिहार क्रिकेट अपने बुरे दौर से उबरने के कगार पर है। मिली जानकारी के अनुसार अगर सब कुछ ठीक रहा तो आईपीएल के इतिहास में पहली बर्फ बिहार से मगध वॉरियर के रूप में बिहार की टीम आईपीएल-10 में हिस्सा ले सकेगी। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले अप्रैल तक जब बीसीसीआई का पुनर्गठन हो जायेगा तो इंडियन प्रिमियर लीग की गवर्निंग काउंसिल के साथ इस बात का अंतिम रूप सामने आ जायेगा। 

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आदित्य वर्मा ने हिंदुस्तान टाइम्स से हुए बातचीत में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आदित्य वर्मा ने बताया कि मगध वॉरियर को सपोर्ट करने के लिए अनेक कारोबारी घराने सामने आ रहे हैं। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक रहेगा और टीम आईपीएल में हिस्सा लेगी। हालांकि खिलाड़ियों के चयन में कुछ बदलाव होने की उम्मीद है लेकिन इसके बावजूद मगध वारियर में बिहार के कम से कम तीन खिलाड़ियों का होना तो तय है। 
आपको बता दें कि आदित्व वर्मा ने लोढ़ा कमेटी की रिपोर्ट के बाद बीसीसीआई के पुनर्गठन के लिए बहुत बड़ी लड़ाई लड़ी है और जीती है। साथी ही इनके प्रयासों से बीसीसीआई से अनुराग ठाकुर को जाना पड़ा। आदित्य ने सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ी और नतीजे में यह फैसला आया कि नेताओं को बीसीसीआई छोड़ना होगा।