Breaking News

अपह्रत बहन के भाई ने फेसबुक के जरिये लगाई मुख्यमंत्री से गुहार


मधुबनी : मधुबनी के रहने वाले रामानंद सागर ने फेसबुक के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक गुहार लगायी है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी 14 साल की बहन (पल्लवी कुमारी, जो नौवीं कक्षा की छात्रा है) का कुछ लड़कों ने 28 मार्च को अपहरण कर लिया है. उसका अपहरण मधुबनी के बसैठ से किया गया है.
रामानंद ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है- मेरे पिताजी ग्राम प्रधान और सरपंच से मिले, लेकिन उन्होंने जब ज्यादा समय लिया, तो मेरे पिता गोपाल दास ने नजदीकी पुलिस स्टेशन बेनीपट्टी में प्राथमिकी दर्ज करायी. न्याय पाने के लिए मैं अपनी नौकरी छोड़कर गांव आया हूं. हमने चार अप्रैल को डीएसपी मैम से भी भेंट की. इसी दिन मैंने मधुबनी के डीएम को ईमेल भी किया. 
मेरे पिताजी प्राथमिकी की कॉपी लेकर एसपी से भी मिले. लेकिन अबतक कोई परिणाम सामने नहीं आया है और मेरी बहन आज भी लापता है. पुलिस द्वारा अबतक कोई कार्रवाई ना किये जाने के बाद मैंने आशा छोड़ दी है और अंतत: आपको मेल कर रहा हूं. कृपया मेरी मदद करें. अगर हमें न्याय नहीं मिला, तो हम मर जायेंगे.
रिपोर्ट: गुंजन कुमार