Breaking News

एक बार फिर से 'राइजिंग स्टार' में छायेगा मिथिला की बेटी 'मैथिली ठाकुर' का जलवा


4 फरवरी से शुरू होने वाले सिंगिंग रियालटी शो 'राईजिंग स्टार' में एक बार फिर से मिथिला की बेटी मैथिली ठाकुर का आवाज का जादू छाने वाला है। इस सिंगिंग रियालटी शो की खासियत यह है की इसके जज मुख्य रूप से ऑडियन्स है।
और यह आठ राउंड तक चलेगा, जिसमें 60 प्रतिभागी भाग ले रहें है। ऑडियन्स द्वारा की जाने वाली वोटिंग ऑनलाइन होंगी, जो की कलर्स टीवी चैनल के एंड्राइड अप्प के जरिये किया जाएगा। इस शो में जज के रूप में शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजित दोसांज है।

मैथिली को विरासत में मिला है संगीत
मूल रूप से मधुबनी जिले के बेनीपट्टी (उड़ेन) की रहने वाली मैथिली ठाकुर की प्रारंभिक संगीत की शिक्षा-दीक्षा अपने दादा श्री बच्चा ठाकुर व पिता रमेश ठाकुर से मिली है। ग्रामीण परिवेश में पली बढ़ी मैथिली वर्तमान में द्वारिका, दिल्ली में परिवार के साथ रहते हुए बाल भवन इंटरनेशनल स्कुल, द्वारिका से पढ़ाई कर रहीं हैं। मैथिली ठाकुर के भाई गौरव ठाकुर बताते है की मैथिली को बचपन से ही संगीत से लगाव रहा है। मैथिली के छोटे भाई ऋषभ ठाकुर व गुंजन ठाकुर ने भी बहुत कम समय में तबला वादन के क्षेत्र में अच्छा नाम कमाया है। दिल्ली में आयोजित राज्य युवा महोत्सव में ऋषभ ने तबला वादन में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। आपको बता दें की मैथिली ठाकुर अब तक संगीत के क्षेत्र में कई विशिष्ट पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है। वह राष्ट्रीय स्तर के सिंगिंग शो इंडियन आइडियल जूनियर-2015, सारेगामापा सहित कई सिंगिंग रियालटी शो में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुकी है।

क्या है वोट करने की प्रक्रिया 
सिंगिंग रियालटी शो 'राईजिंग स्टार' में अपने चहेते कलाकार को वोट करने की प्रक्रिया पूर्णतया ऑनलाइन है। जिसके लिए आपको कलर्स टीवी के एंड्राइड एप्प को डाउनलोड कर उसे अपने फेसबुक या ट्विटर आईडी से लिंक करना होगा। जिसके बाद आप आसानी से 'राईजिंग स्टार' के प्रतिभागियों के लिए वोट कर सकते है।