Breaking News

पुल के नीचे बोरे में बंधे मिले 75 लाख रुपए

बिहार समाचार : भोजपुर पुलिस ने आरा में एक पुल के नीचे से बोरे में बंधे 75 लाख रुपए बरामद किये हैं। पकड़े गये पैसे समस्तीपुर जिले की एक फाइनेंस कंपनी से गबन किए गए थे। नवादा थाना अंतर्गत चंदवा मोड़ स्थित एक पुलिया के नीचे से पुलिस ने बोरे में बांध कर छिपाये गये पैसे को बरामद किया।
पुलिस ने इस मामले में कंपनी के ब्रांच मैनेजर की पत्नी रेणु समेत दो को गिरफ्तार किया है और समस्तीपुर ले गई है। इस गबन का आरोपी मैनेजर नागेन्द्र सिंह अब भी फरार है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नागेंद्र ने ही 31 मार्च की सुबह दलसिंहसराय स्थित कंपनी के दफ्तर से 83 लाख रुपए उड़ाए थे। इसके बाद वो इन रुपयों को छिपाने आरा आ पहुंचा।
दलसिंहसराय पुलिस की टीम मैनेजर की टोह में आरा आयी थी। भोजपुर एसपी के निर्देश पर टीमें गठित कर मैनेजर के घर और ससुराल में छापा मारा गया लेकिन रुपए नहीं मिले।पुलिस ने जब मैनेजर की पत्नी समेत दो सदस्यों से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि 75 लाख रुपए चंदवा पुलिया के नीचे बोरे में बांध कर छिपाए गए हैं।
पुलिस ने बोरे से 1000 रुपए के पांच हजार नोट तथा 500 रुपए के पांच हजार नोट बरामद किए. आरोपी मैनेजर नागेन्द्र अब भी फरार है। पुलिस दबाव बनाने के लिए उसकी पत्नी समेत एक अन्य सदस्य को अपने साथ समस्तीपुर ले गई है।पुलिस को यह भी जानकारी मिल रही है कि वह दिल्ली में छिपा है।
माध्यम : न्यूज़ 18